India, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

मायावती की आगरा रैली रही हाउसफुल…अखिलेश मुझे बुआ न कहे !

मायावती की आगरा रैली रही हाउसफुल...अखिलेश मुझे बुआ न कहे !

TIL Desk/National/Agra- आगरा के कोठी मीना बाजार ग्राउंड में हुई बसपा रैली जहां 1 लाख के भारी भीड़ जुटी| पूरा ग्राउंड फुल था जिसकी वजह से बाहर भी हजारों लोग खडे मायावती का भाषण सुन रहे थे| मोदी पर खूब बरसी मायावती, कहा चुनावी वादे पूरे नहीं किये, गरीबो के खाते में 15 15 लाख नहीं आए।

चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है बीजेपी, पाकिस्तान के साथ युद्ध में भी जा सकती है। आरएसएस हेड हिंदुओं को 2 से ज्यादा बच्चे पैदा करने की सलाह दे रहे , मोदी बताए, उन्हें रोजी रोटी कैसे दे पाएंगे। जब से केंद्र में बीजेपी आई है, दलितों पर अत्याचार बढे है, रोहित वेमुला कांड , गुजरात का ऊना कांड और दयाशंकर कांड इसका उदाहरण हैं।

गो रक्षा, देशभक्ति, आतंकवाद के नाम पर शरीफ मुस्लिमो को भी परेशान किया जा रहा है। गरीबो के लिए नहीं, धन्ना सेठों के लिए काम कर रही मोदी सरकार, दलितों पिछडो से धीरे-धीरे आरक्षण छीन जा रहा। उत्तर प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं, गुंडों का राज है, बसपा सरकार आने पर सबकी FIR दर्ज कराएंगे, मथुरा कांड पर भी एक्शन होगा। अखिलेश को राखी बंधवाने का नैतिक अधिकार नहीं, महिलाओं की रक्षा नहीं कर पा रहे। अखिलेश को मुझे बुआ कहने का नैतिक अधिकार नहीं , उनके पिता ने 2 जून 1995 को मुझ पर हमला कराया था, जिसे लोग भूले नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *