State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

मैनपुरी उपचुनाव में समाजवाद के किले को धराशायी करने का मौका : केशव मौर्य

मैनपुरी उपचुनाव में समाजवाद के किले को धराशायी करने का मौका : केशव मौर्य

लखनऊ डेस्क/ उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मैनपुरी में समाजवाद के किले को धराशायी करने का मौका है। वह गुरुवार को मैनपुरी शहर के आगरा रोड स्थित लार्ड कृष्णा स्कूल में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने आए थे। उन्होंने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग पूरे समाज को दिशा दे सकता है। इस बार मैनपुरी की जनता सपा को समाप्तवादी पार्टी बनाकर ही छोड़ेगी।

मौर्य ने कहा कि योगी सरकार में गुंडा, माफिया और अपराधी जेल जा रहे हैं। भाजपा जहां सरकार में रहती है, वहां हर बार लौटकर आती है। देश में विश्व के शक्तिशाली नेता के रूप में नरेंद्र मोदी की सरकार है। नरेंद्र मोदी की सरकार बनाने में प्रबुद्ध, वैश्य वर्ग, मातृ व युवा शक्ति की बहुत बड़ी भूमिका है।

उन्होंने कहा कि दिवंगत मुलायम सिंह यादव को हम लोग श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। समाजवाद को एक परिवार के अंदर बंधक बनाकर नहीं रखा जा सकता है। मैनपुरी के उपचुनाव में यह समाजवाद के किले को धराशायी करने का मौका है, जिससे यहां विकास की गंगा बहेगी। चाचा की मांग पर ही उन्हें सुरक्षा दी गई। जब चाचा-भतीजे एक हो गए, तो उन्हें सुरक्षा की अब क्या जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *