Crime, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

लखनऊ: राजाजीपुरम में हुई चेन लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा

लखनऊ: राजाजीपुरम में हुई चेन लूट की घटना का पुलिस ने किया खुलासा

TIL Desk लखनऊ:👉बीती 16 जून को राजाजी पुरम में हुई महिला से चेन लूट का पुलिस ने किया खुलासा | सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,पुलिस ने लूट करने वालों में से एक नाबालिग युवक को किया गिरफ्तार। एक फरार। पुलिस में आरोपी के पास से बाइक व लूटी हुई चेन की बरामद। लखनऊ के थाना तालकटोरा क्षेत्र की घटना।

मिली जानकारी के अनुसार, एक महिला शाम 7:00 बजे बाजार से सेक्टर ई न्यू अरोड़ा बेंक्वेट हॉल से होते हुए अपने घर जा रही थी तभी पीछे से दो मोटरसाइकिल सवार युवकउनके गले से चेन को पकड़ कर खींच लिया था।

इसकी सूचना तालकटोरा समृद्ध धाराओं में अभिव्यक्त को पंजीकृत किया गया पुलिस कमिश्नर लखनऊ इस घटना का अनावरण कर अभियुक्त की गिरफ्तारी और चेन की बरामद किया गया कड़े निर्देश भी पारित किए गए थे।

क्योंकि यह महिला अपराध है इसको गंभीरता से लेते हुए सहायक पुलिस आयुक्त बाजार खाला से धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी के नेतृत्व में टीम गठित की गई जिसमें प्रभारी निरीक्षक तालकटोरा श्री कैलाश दुबे उनकी टीम एवं क्राइम ब्रांच डिप्टी कमिश्नर ऑफिस वेस्ट की क्राइम टीम प्रभारी श्री राजदेव इंस्पेक्टर राजदेव प्रजापति हैं उनको टास्क सौंपा गया।

दोनों टीमों ने एसीपी बाजार खाला के नेतृत्व में गंभीरता से काम करते हुए बड़ी संख्या में सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन किया गया इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्यों का विश्लेषण किया गया धरातल से जो सूचना प्राप्त हुई उसका विश्लेषण किया गया। और जो हमारा मुखबिर तंत्र है उसको एक्टिवेट किया गया था।

उससे प्राप्त सूचनाओं को जब आपस में मिलकर विश्लेषण किया गया ये पाया गया इस घटना में कुल तीन लोग सम्मिलित थे। जिसमें से एक बाल अविचारी जिसकी उम्र कम है शोभित यादव उनको गिरफ्तार किया गया है। पारा क्षेत्र के रहने वाले हैं उनके कब्जे से लूटी हुई चेन जो घटना में मोटरसाइकिल का उपयोग किया गया था आर वन 5 वह बरामद हुई है।

यह तीसरा अभियुक्त था इन दोनों की गिरफ्तारी में वह मौके से फरार होने में सफल रहा उसकी तलाश में टीमें रवाना है शीघ्र उसकी गिरफ्तारी होनी निश्चित है।

बाइट:: डीसीपी डॉक्टर दुर्गेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *