State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

फीनिक्स यूनाइटेड में ‘द बिग फ्रीडम सेल’ के साथ आज़ादी का जश्न, ढेरों ऑफर्स और गिफ्ट्स पाने का मौका

फीनिक्स यूनाइटेड में 'द बिग फ्रीडम सेल' के साथ आज़ादी का जश्न, ढेरों ऑफर्स और गिफ्ट्स पाने का मौका

TIL Desk लखनऊ:👉फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने शॉपर्स के लिए एक विशेष ‘द बिग फ्रीडम सेल’ का आयोजन कर रहा है। यह सेल 9 अगस्त से शुरू हो चुकी है और 25 अगस्त, 2024 तक चलेगी, जिसमें टॉप ब्रांड्स पर 60% तक की छूट के साथ-साथ आकर्षक गिफ्ट्स जीतने का मौका भी मिलेगा। इस सेल के माध्यम से फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग अपने ग्राहकों के लिए स्वतंत्रता दिवस का जश्न और भी खास बनाने का अवसर दे रहा है।

इस सेल की मुख्य विशेषताओं में वीकडेज़ (सोमवार से गुरुवार) के दौरान ₹4,999/- या उससे अधिक की खरीदारी पर गिफ्ट्स जीतने का मौका शामिल है। वहीं, वीकेंड्स (शुक्रवार से रविवार) के दौरान ₹6,999/- या उससे अधिक की खरीदारी पर भी गिफ्ट्स पाने का अवसर मिलेगा। इसके अतिरिक्त, जो ग्राहक ₹14,999/- या उससे अधिक की खरीदारी करेंगे, उन्हें रॉयल एनफील्ड हंटर 350 जीतने के लिए लकी ड्रा में भाग लेने का मौका भी मिलेगा।

‘द बिग फ्रीडम सेल’ के बारे में बात करते हुए संजीव सरीन, सीनियर सेंटर डायरेक्टर, फीनिक्स मिल्स ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस हमारे देश के इतिहास का एक महत्वपूर्ण दिन है और इस अवसर पर वे अपने ग्राहकों को ‘द बिग फ्रीडम सेल’ के माध्यम से विशेष अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं। वे चाहते हैं कि उनके ग्राहक न सिर्फ खरीदारी करें, बल्कि इस स्वतंत्रता सप्ताह को भी मनाएं और इसे यादगार बनाएं।

फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग में इस स्वतंत्रता दिवस के खास जश्न का हिस्सा बनें, जहां ढेर सारे ऑफर्स और गिफ्ट्स आपका इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *