Crime, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

लखनऊ: युवती से स्कार्पियो में गैंगरेप, CCTV फुटेज से 3 युवकों की हुई पहचान

लखनऊ: युवती से स्कार्पियो में गैंगरेप, CCTV फुटेज से 3 युवकों की हुई पहचान

TIL Desk लखनऊ:👉लखनऊ में युवती से स्कॉर्पियो में गैंगरेप: बेहोशी की हालत में होटल ले आकर भी किया रेप, CCTV से तीन युवकों की पहचान, दोस्त से मिलने आई थी |

लखनऊ में एक युवती से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। तीन युवकों ने स्कार्पियो में उसके साथ गैंगरेप किया। बेहोशी की हालत में होटल ले गए। वहां भी रेप किया और फरार हो गए। मामला गुरुवार शाम का है।

वो अपने दोस्त से मिलने लखनऊ आई थी। शिकायत के बाद चिनहट थाना पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। सीसीटीवी फुटेज से तीनों की पहचान हुई। इन आरोपियों में – हिमांशु सिंह, विनाम सिंह और विपिन सिंह का नाम शामिल हैं। इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद आई थी लखनऊ |

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर युवती की दोस्ती एक युवक से हुई थी, युवक से मिलने के लिए वो कानपुर से लखनऊ आई थी । यहां आने पर युवक ने अपने दो दोस्तों से मिलवाया। तीनों युवक लड़की को स्कॉर्पियों से बाराबंकी रोड पर ले गए। पहले अपनी कार में गैंगरेप किया। फिर चिनहट इलाके के मटियारी स्थित होटल में ले जाकर वहां भी रेप किया।

किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर निकली युवती ने चिनहट पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी विनय सिंह, ईनाम सिंह और विपिन सिंह के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस हिरासत में दो आरोपी, एक की तलाश में छापेमारी पीड़िता की शिकायत के आधार पर चिनहट पुलिस ने आरोपी विपिन और बिपिन को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि विनय अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उसकी तलाश में टीमों को लगाया गया है।

इंस्पेक्टर चिनहट अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि कई पहलुओं से मामले की पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *