Poll 2017, State, Uttar Pradesh, Uttar Pradesh Poll, हिंदी न्यूज़

टिकट लेने वालों को सब पता है कि मायावती का धंधा क्या है : अजित सिंह

टिकट लेने वालों को सब पता है कि मायावती का धंधा क्या है : अजित सिंह

मेरठ डेस्क/ आरएलडी के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने रोहटा में जनसभा करते हुए मोदी और मायावती पर जमकर निशाना साधा। मायावती का नाम ल‍िए ब‍िना उन्होंने कहा क‍ि बहनजी को राजनीति से कोई मतबल नहीं है। उनका धंधा दूसरा है। टिकट लेने वालों को सब पता है कि उनका धंधा क्या है। बिना पढ़े तो वह दो शब्द तक नहीं बोल सकती। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बाजीगर हैं और अमित शाह डुगडुगी बजा रहे हैं। लोग उनके बहकावे में न आए।

युवाओं को फैशन उनसे सीखना चाहिए। पीएम एक दिन में चार बार अपने कपड़े बदलते हैं। चुनाव के दौरान मोदी और अमित शाह जनता से कोई झूठा वादा कर सकते हैं, लेकिन जनता उनके बहकावे में न आए। अजित सिंह ने कहा कि वेस्ट यूपी में रालोद की लहर चल रही है, यह लहर पूरब तक पहुंचेगी। जनता से अपील करते हुए कहा कि इतना बटन दबाओ, जो उनका प्रत्याशी जीतकर लखनऊ पहुंच जाए। रालोद ही किसानों की समस्या उठाती है। रालोद ही किसान मजदूर की बात करती है। बहनजी को राजनीति से कोई मतबल नहीं | अजित सिंह ने मायावती का नाम लिए बिना उन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बहन जी को राजनीति से कोई मतबल नहीं है।

उनका धंधा दूसरा है, टिकट लेने वालों को सब पता है कि उनका धंधा क्या है। बिना पढ़े तो वह दो शब्द तक नहीं बोल सकती। अजित सिंह ने कहा कि वह 30 साल से राजनीति कर रहे हैं। वह केवल मजदूर किसान और गरीब की बात करते हैं। इस बार बीजेपी और बीएसपी का कोई अस्तित्व नहीं है। रालोद का मुकाबला समाजवादी पार्टी से है। युवाओं को नहीं मिला रोजगार | चौधरी चरणसिंह ने जो समीकरण बनाया था फिर से उसी समीकरण को बनाने की जरूरत है। इसी समीकरण से खुद की राजनीतिक ताकत बनाएं। बहुत दिनों बाद फिर से वेस्ट यूपी में रालोद के पक्ष में लहर है, जो बीजेपी का सफाया कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *