State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

केजीएमयू लखनऊ में महिला से गैंगरेप

केजीएमयू लखनऊ में महिला से गैंगरेप

लखनऊ डेस्क/ किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में हरदोई से अपने पति का इलाज कराने आयी एक महिला से तीन लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया| पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 42 साल की हरदोई की महिला अपने पति का इलाज कराने मेडिकल कॉलेज आयी थी| उसका पति मेडिकल कालेज में भर्ती है| महिला ने आरोप लगाया कि कल रात वह खाना लेने जा रही थी तभी कालेज के लिफ्टमैन विनय, सुरक्षा गार्ड शिवकुमार तथा संतोष ने उसके साथ बलात्कार किया|

पुलिस ने इस मामले में आज एफआईआर दर्ज कर ली है तथा तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शिवकुमार और संतोष को गिरफ्तार कर लिया है जबकि विनय फरार है| पुलिस विनय की तलाश कर रही है| केजीएमयू के शताब्दी अस्पताल में हरदोई की महिला से बंधक बनाकर गैंगरेप मामले में दरिंदों ने पीड़िता को शोर मचाने पर करंट लगाने और जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि लिफ्ट मशीन रूम में मशीनों की आवाजें आ रही थीं। उसने सिक्योरिटी गार्ड शिवकुमार से पूछा कि यहां क्यों लाए हो। उसने कोई जवाब नहीं दिया। इस बीच दूसरे कमरे में पहले से मौजूद गार्ड संतोष कश्यप व लिफ्ट मैन विनय ने उसे दबोच लिया। विरोध करने पर उसे करंट लगाने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि बुधवार को दिनभर उसे खाना नसीब नहीं हुआ था। रात में शिवकुमार ने भंडारे का प्रसाद खिलाने के बहाने मशीन रूम में ले गया और बंधक बनाकर दरिंदगी की।

पीड़िता के पति ने बताया कि जांच कराने के लिए वह 3000 रुपये उधार लेकर आया था। मंगलवार और बुधवार को कई जांचें हुई, जिसमें 1500 रुपये खर्च हो गए। दोनों को बृहस्पतिवार को भी जांच व दवाएं खरीदने के अलावा गांव वापस जाना था, इसलिए एक-एक रुपया सोच-सोचकर खर्च कर रहे थे। शताब्दी अस्पताल फेज वन के ग्राउंड फ्लोर व फर्स्ट फ्लोर की गैलरी में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। पुलिस ने फर्स्ट फ्लोर पर लगे कैमरों की फुटेज निकलवाई तो रात करीब दस बजे शिवकुमार पीड़िता को ले जाता हुआ दिखा है। पीड़िता लगभग डेढ़ बजे पति के पास लौटते दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *