Bihar, State, हिंदी न्यूज़

नीतीश की ‘विकास यात्रा’ की जवाब में तेजस्वी की ‘न्याय यात्रा’

नीतीश की 'विकास यात्रा' की जवाब में तेजस्वी की 'न्याय यात्रा'

पटना डेस्क/ बिहार में एक बार फिर से यात्रा के बहाने राजनीति का दौर शुरू हो गया है| सीएम नीतीश कुमार की विकास समीक्षा यात्रा का जवाब अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी यात्रा से देंगे। 9 फरवरी से तेजस्वी यादव इस यात्रा की शुरुआत करेंगे। इस यात्रा को न्याय यात्रा का नाम दिया गया है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार और केंद्र में एक ही सरकार है जिसे डबल इंजन की सरकार का नाम दिया गया है लेकिन वास्तविकता ये है कि बिहार में कोई काम नहीं हो रहा है।

तेजस्वी ने कहा कि पहले भी हम जनता के बीच जनादेश अपमान यात्रा के दौरान गये थे और हमें अपार स्नेह मिला था ऐसे में हम फिर से यात्रा के दौरान पूरे बिहार के लोगों से मिलेंगे और उनसे विकास के कार्यों का जायजा लेंगे।

तेजस्वी ने कहा कि यात्रा के दौरान हम लालू यादव के साथ हो रहे अन्याय को भी जनता के बीच रखेंगे। उन्होंने कहा कि लालू के साथ अन्याय हुआ है ये सभी जानते हैं ऐसे में हमें सहानुभूति की जरूरत नहीं है। आरजेडी को मास पार्टी बताते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम चुनाव के लिये कभी भी तैयार रहते हैं। नीतीश ने जनादेश का अपमान किया है और हमारी जिम्मेदारी है कि विपक्ष के नाते हम इन मुद्दों को उठायें। तेजस्वी इस यात्रा की शुरूआत पूर्णिया प्रमंडल से करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *