India, हिंदी न्यूज़

कर्नाटक में बीजेपी की हवा नहीं आंधी चल रही है : नरेंद्र मोदी

कर्नाटक में बीजेपी की हवा नहीं आंधी चल रही है : नरेंद्र मोदी

कर्नाटक डेस्क/ कर्नाटक विधानसभा चुनाव का आगाज हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक में पांच दिन में 15 रैलियां कर रहे हैं। चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली में आयोजित रैली में बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्‍ली में लोग कह रहे थे कि कर्नाटक में बीजेपी की हवा चल रही है जबकि यहां आने पर पता चला कि यहां बीजेपी की हवा नहीं आंधी चल रही हैं।

उन्‍होंने कहा कि मणिपुर के गांव के बिजली पहुंचने के बाद 18 हजार गांवों में बिजली पहुंचाने का वादा हमने पूरा कर लिया है। इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि उन्‍हें इस मुद्दे पर नागरिकों के परिश्रम का सम्‍मान करना चाहिए था लेकिन वह तो नामदार है इसलिए कामदार लोगों की मेहनत को वो नहीं समझ सकते। उन्‍होंने कहा हमने समय सीमा पर बिजली पहुंचाई। अब हम जिन घरों में बिजली नहीं है वहां पर बिजली पहुंचाएंगे। चार करोड़ लोगों को बिजली पहुंचाना हमला अलगा लक्ष्‍य है। 2005 में उस समय की सरकार के पीएम मनमोहन सिंह ने कहा था कि वह 2009 तक हर गांव में बिजली पहुंचा देंगे। वो हमसे सवाल कर रहे हैं कि हमने क्‍या किया।

मोदी ने कहा कि राहुल गांधी ने मुझे में एक चुनौती दी है कि मैं संसद में 15 मिनट बोलूंगा तो मोदी जी मेरे सामने बैठ भी नहीं पाएंगे। वे 15 मिनट बोलेंगे ये ही बहुत बड़ी बात है। यह सुनकर मुझे लगता है ‘वाह क्‍या सीन है’। राहुल गांधी जी आपने सही कहा कि हमारी हैसियत ही क्‍या है। आप नामदार है हम कामदार हैं। हम तो अच्‍छे कपड़े भी नहीं पहन सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *