World, हिंदी न्यूज़

गबार्ड ने हिलेरी पर किया पलटवार, ‘जंगबाज सुंदरी’ कहा

गबार्ड ने हिलेरी पर किया पलटवार, ‘जंगबाज सुंदरी’ कहा

न्यूयार्क डेस्क/ डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार बनने की कोशिशों में जुटीं पहली हिंदू तुलसी गाबार्ड ने अपनी डेमोक्रेटिक पार्टी के नेताओं और उनके समर्थक मीडिया द्वारा उन्हें निशाना बनाए जाने पर पलटवार किया है।

2016 का राष्ट्रपति चुनाव लड़ चुकीं हिलेरी क्लिंटन के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए गाबार्ड ने शुक्रवार को उन्हें ‘जंगबाज सुंदरी (क्वीन ऑफ वारमोंगर्स), भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति और सड़ांध का ऐसा रूप जिसने लंबे समय से डेमोक्रेटिक पार्टी को बीमार कर रखा है’ कह डाला।

हिलेरी क्लिंटन भी डेमोक्रेटिक पार्टी की सदस्य हैं। गाबार्ड ने ट्वीट में आगे कहा कि हिलेरी क्लिंटन आखिरकार पर्दे के पीछे से बाहर आ गईं, जो उनके खिलाफ कॉर्पोरेट मीडिया और अपने रसूखदार सहयोगियों के जरिए दुष्प्रचार अभियान चला रही थीं।

2016 के चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप के हाथों पराजित हो चुकीं क्लिंटन ने गाबार्ड पर निशाना साधा था और पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के एक अभियान प्रबंधक के पॉडकास्ट में आरोप लगाया था कि वह (गबार्ड) ‘रूसियों की पसंदीदा’ हैं और वह उन्हें अगले साल होने वाले चुनाव में तीसरे पक्ष का उम्मीदवार बनने के लिए तैयार कर रहे हैं। हिलेरी के इस बयान के बाद नाराज गाबार्ड ने उन पर ‘जंगबाज सुंदरी’ जैसी टिप्पणी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *