State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

मायावती की सरकार को सलाह, कस्बों और गांवों में युद्ध स्तर पर करें काम

मायावती की सरकार को सलाह, कस्बों और गांवों में युद्ध स्तर पर करें काम

लखनऊ डेस्क/ बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मुखिया मायावती ने यूपी में पंचायत चुनाव के बाद छोटे कस्बों और देहातों में तेजी से फैल रहे कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार को युद्ध स्तर पर कार्य करने की सलाह दी है।

बसपा अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को ट्वीटर के माध्यम से लिखा ” यूपी में पंचायत चुनाव की समाप्ति के बाद अब यहाँ खासकर छोटे कस्बों व देहातों में बहुत तेजी से कोरोना महामारी के फैलने की दिल दहलाने वाली खबरें मिल रही हैं। लोग काफी दहशत में हैं। सरकार को इसकी रोकथाम के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करने की सख्त जरूरत है, बी.एस.पी की यह माँग है। ”

उन्होंने आगे लिखा कि ” अभी हाल ही में देश के जिन राज्यों में विधानसभा आम चुनाव खत्म हुये हैं वहाँ शहरों के साथ – साथ देहातों में भी कोरोना महामारी का प्रकोप काफी तेजी से फैल रहा है। वहाँ की राज्य सरकारों को भी इस ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत, बीएसपी की यह सलाह। ”

बसपा मुखिया ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी अभी हाल ही में राज्यों को कोरोना इलाज के लिए आक्सीजन के बंटवारे व सप्लाई आदि को लेकर अपने फैसले में केन्द्र सरकार को जो कदम उठाने के खास निर्देश दिये हैं, सरकार इस पर शीघ्र ही पूरी तरह से अमल जरूर करे तो यह बेहतर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *