State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

अखिलेश यादव की सरकार से मांग, सभी को मिले ब्लैक फंगस का मुफ्त इलाज

अखिलेश यादव की सरकार से मांग, सभी को मिले ब्लैक फंगस का मुफ्त इलाज

लखनऊ डेस्क/ समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी में योगी आदित्यनाथ सरकार से कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए अब तक हुए सारे खर्च का हिसाब मांगने के साथ ही सभी को ब्लैक फंगस का भी मुफ्त इलाज देने की मांग की है।

अखिलेश यादव ने गुरूवार को ट्वीट के माध्यम से लिखा, ” उप्र की भाजपा सरकार ने बड़े जोर शोर से प्रचारित किया था कि वो कोरोना के प्राइवेट इलाज का खर्चा देगी।

अब भाजपा सरकार बताए कि अभी तक जनता के कितने बिलों का भुगतान किया है? भाजपा सरकार जनता के सामने आँकड़े रखे। साथ ही सरकार ‘ब्लैक फंगस’ के भी मुफ्त इलाज की तत्काल घोषणा करे।”

इससे पहले बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया था, ” भाजपा सरकार का डबल इंजन पिछले 8 वर्षो से यार्ड में ही खड़ा है।

राज्य सरकार के 4 वर्ष और इसी अवधि में केंद्र के 4 वर्षो में डबल इंजन टस से मस नहीं हुआ। विकास योजनाएं प्लेटफार्म पर इंतजार में हैं।

कोई पूछने वाला नहीं। भाजपा सरकार अधिकारियों की शंटिग करती रहती है। कहा कि जब कुछ करना नहीं तो भाजपा को अधिकारी-अधिकारी खेलना ही भाता है।

एक अधिकारी दिल्ली से लखनऊ भेजे गए उन्हे काम नहीं करने दिया गया। बंगाल में काम कर रहे अधिकारी को काम करने नहीं दिया जा रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *