हिंदी न्यूज़

आखिर शिवराज ने मेरी सरकार साजिश रचकर गिराने की बात मानी : कमल नाथ

आखिर शिवराज ने मेरी सरकार साजिश रचकर गिराने की बात मानी : कमल नाथ

भोपाल डेस्क/ मध्यप्रदेश की सियासत में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कथित ऑडियो ने हलचल मचा दी है। इस ऑडियो के आधार पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने साजिश रचकर कांग्रेस की सरकार गिराने की बात की पुष्टि होने का दावा किया है। साथ ही पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मौजूदा सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है।

राज्य में एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो को प्रमाणित नहीं किया जा सका है। इस ऑडियो में कथित तौर पर मुख्यमंत्री चौहान कह रहे हैं कि केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया कि सरकार को गिरा दिया जाए। यह ऑडियो इंदौर की रेसीडेंसी कोठी में हुई भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक का बताया जा रहा है।

इस ऑडियो के आधार पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा, मैं तो शुरू दिन से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत व जनादेश प्राप्त सरकार को जानबूझकर साजिश-षड्यंत्र व प्रलोभन का खेल रचकर गिराया है, क्योंकि मेरी सरकार किसानों का कर्ज माफ कर रही थी, युवाओं को रोजगार दे रही थी, महिलाओं को सुरक्षा देकर उनके सम्मान की रक्षा कर रही थी। अब तो इस बात की पुष्टि भी हो गई और सच्चाई भी प्रदेश की जनता के सामने आ गई कि मेरी सरकार को गिराने के लिए किस तरह की साजिश व खेल रचा गया और उसमें कौन-कौन शामिल था।

कमल नाथ ने आगे कहा, जो लोग कहते थे कि कांग्रेस की सरकार के पास बहुमत नहीं था, वो अपने असंतोष से गिरी, हमने नहीं गिराई, उनके झूठ की पोल भी अब सभी के सामने खुल चुकी है। शिवराज ने 15 वर्ष झूठ के बल पर सरकार चलाई, जनता ने सबक भी सिखाया, लेकिन अभी भी वह निरंतर झूठ परोस रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *