State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

उपद्रवी पार्टी के नाम से जानी जा रही है भाजपा, मोदी एक नंबर के झूठे : राजभर

उपद्रवी पार्टी के नाम से जानी जा रही है भाजपा, मोदी एक नंबर के झूठे : राजभर

वाराणसी डेस्क/ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठा बताया है। कहा- सीएए के मुद्दे पर पीएम मोदी कह रहे हैं कि एनआरसी जैसी कोई बात नहीं है, वहीं अमित शाह कह रहे कि असम की तरह ही पूरे देश में लागू होगा। दोनों एक नम्बर के झूठे हैं। यूपी में चल रहे विकास कार्यों में गुजराती कम्पनियों को काम दिया गया है।

राजभर ने कहा- देश मे उपद्रवी पार्टी के नाम से भाजपा जानी जा रही है। जेएनयू में एबीवीपी ने नकाब पहन कर माहौल बिगाड़ा। कांग्रेस की सरकार में प्याज महंगा दिख रहा था। आज 60 रूपए किलो है, तो नहीं दिख रहा है। आरबीआई गवर्नर गुजराती, ईडी चीफ गुजराती, पीएम गुजराती, गृह मंत्री गुजराती, बड़े ठेके गुजराती, बीसीसीआई के उपाध्यक्ष अमित शाह के बेटे को बनाया गया।

ओम प्रकाश राजभर सोमवार को वाराणसी के सर्किट हाउस पहुंचे। यहां उन्होंने कहा- भारत में रहने वालों से सबूत मांग कर अमन चैन बर्बाद किया जा रहा है। किसी को धर्म के आधार पर बांटने का हक नहीं है। 15 करोड़ लोग घुमंतू जाति के लोग है, वह कहां से प्रमाण पत्र देंगे? जब चुनाव लड़ रहे थे, तब तो कोई सबूत नहीं मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *