Sports, हिंदी न्यूज़

कोई फाइनल नहीं हारा, लेकिन एक विजेता घोषित किया गया : विलियम्सन

कोई फाइनल नहीं हारा, लेकिन एक विजेता घोषित किया गया : विलियम्सन

स्पोर्ट्स डेस्क/ विश्व कप फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि कोई टीम फाइनल में नहीं हारी, लेकिन एक विजेता घोषित किया गया। ऐतिहासिक लॉर्डस स्टेडियम में खेले गए फाइनल में न्यूजीलैंड को बाउंड्री के आधार पर हार झेलनी पड़ी। 50 ओवर और उसके बाद सुपर ओवर में दोनों टीमों ने बराबर रन बनाए थे।

इंग्लैंड ने मैच में कुल 26 बाउंड्री लगाई जबकि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी 17 बार ही गेंद को सीमारेखा के बाहर पहुंचा पाए। विलियम्स के हवाले से मंगलवार को बताया गया, “मैच के अंत में कोई भी चीज दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा नहीं कर पाई। कोई टीम फाइनल नहीं हारी, लेकिन एक को विजेता घोषित किया गया।”

विलियम्सन ने कहा, “विश्व कप फाइनल को मानसिक रूप से झेलना बहुत मुश्किल होता है। मुझे लगता है कि इसे तर्कसंग तरीके से समझने में थोड़ा समय लगेगा।” उन्होंने टूर्नामेंट के नॉकआउट स्तर तक पहुंचने के लिए अपने टीम के प्रयासों की तारीफ की। विलियम्सन ने कहा, “नॉकआउट स्तर तक पहुंचने के लिए टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

परिस्थितियों के कारण हमें एक अलग तरीके का खेल खेलना पड़ा और हम अच्छे से परिस्थितियों के अनुकूल हुए। हमें लगा कि हम खिताब जीत जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।” उन्होंने कहा, “नियम, नियम होते हैं और इंग्लैंड समेत हम सभी उसके मुताबिक खेलने का प्रयास करते हैं। मेजबान टीम ने टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *