State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

चित्रकूट में अखिलेश बोले, भाजपा सरकार हटाने की हमने की प्रार्थना

चित्रकूट डेस्क/ समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार चित्रकूट में कामदगिरि की परिक्रमा की और भगवान कामतानाथ के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने भगवान से उत्तर प्रदेश से भाजपा की सरकार को हटाने की प्रार्थना की है।

अखिलेश यादव ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि, यह पवित्र स्थल है। इस पवित्र स्थल से अगर आवाज जाएगी, तो दूर-दूर तक पहुंचेगी। हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि यह सरकार जाए और जनता से अपील है कि जब भी मौका मिले तो सरकार को हटाएं।

बदायूं की हाल की घटना और राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय तक कह चुका है कि यहां जंगलराज है। सबसे ज्यादा फर्जी मुठभेड़ और हिरासत में मौतें यहां हुई हैं। चित्रकूट में आज जो भी विकास दिख रहा है, वह सपा सरकार के समय का है। चार साल में हवाई पट्टी तक नहीं बन पाई। बिजली के तार तक नहीं ठीक हुए। पूरे प्रदेश में बिजली की कटौती की गई और बिजली के बिल बढ़ा दिए गए।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग झूठ बोलते हैं। चित्रकूट में ही बीते चार वर्ष से विकास का कोई भी काम पूरा नहीं हो पाया है। यह तो भगवान राम की तपोभूमि है। यहां पर बड़ी संख्या में काम अधूरे पड़े हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि राजधानी लखनऊ में हत्याएं हो रही हैं। खुलेआम गोलियां चलती हैं। महिलाओं के साथ हैवानियत की घटनाएं बढ़ गई हैं। बदायूं की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि अगर मेडिकल रिपोर्ट पर गौर न किया जाता तो यह मामला भी दब जाता। हाथरस में भी ऐसी घटना हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *