State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

डॉ. कफ़ील के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

डॉ. कफ़ील के भाई को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

गोरखपुर डेस्क/ गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में पिछले साल संदिग्ध परिस्थितियों में बड़ी संख्या में भर्ती बच्चों की मृत्यु के मामले के आरोपी डॉक्टर कफील खान के भाई को मोटरसाइकिल सवार कुछ बदमाशों ने गोली मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

कफील ने इस वारदात के बाद ट्वीट कर कहा ‘‘अल्लाह रहम करे। मैं झुकने वाला नहीं हूं।‘‘ पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि रविवार की रात करीब 11 बजे कुछ मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने हुमायूंपुर उत्तरी क्षेत्र में जेपी हॉस्पिटल के पास खान के भाई काशिफ (34) को गोलियां मारी जो उनकी बांह, गर्दन और ठुड्डी पर लगी। उनका आपरेशन किया गया है। उनकी हालत स्थिर है।

कफील ने यह भी कहा ‘‘सबसे पहले, मैं आप सबका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। मेरे भाई काशिफ को मारी गयी गोलियां बाहर निकाल ली गयी हैं और उनका आपरेशन कामयाब रहा। वह इस वक्त आईसीयू में हैं। उन्हें तीन गोलियां मारी गयी थीं। किसने मारीं, यह हम नहीं जानते। लेकिन यह उस गोरखनाथ मंदिर से 500 मीटर की दूरी पर हुआ, जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सो रहे थे।’’ उन्होंने कहा कि स्कूटी पर सवार दो हमलावरों ने उनके भाई को गोलियां मारीं और भाग गये। प्रदेश की कानून-व्यवस्था का यह हाल है ।

मालूम हो कि कफील को पिछले साल 10-11 अगस्त को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में संदिग्ध रूप से ऑक्सीजन की कमी के कारण 24 घंटे के अंदर 30 से ज्यादा बच्चों की मौत के मामले में गिरफ्तार किया गया था। हादसे के वक्त वह मेडिकल कालेज के एईएस वार्ड के नोडल अफसर थे। उन्हें हाल ही में जमानत पर रिहा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *