State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

दो बाइक आपस में टकराई, ट्रक ने सवारों को कुचला, 3 लोगों की मौत

दो बाइक आपस में टकराई, ट्रक ने सवारों को कुचला, 3 लोगों की मौत

शाहजहांपुर डेस्क/ उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में दो तेज रफ्तार बाइक आपस में टकराई गई। सड़क पर गिरे दोनों बाइक सवार चारों युवकों को ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर तो दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि एक घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

जानकारी के मुताबिक थाना रामचंद्र मिशन के ताहबरगंज मुहल्ला निवासी राहुल सैनी (19) अपने पड़ोसी रामदेव वर्मा (26) के साथ देर रात गांव जा रहे थे। वहीं थाना क्षेत्र के गांव गुवारी निवासी रामकरन और उटहा गांव निवासी राजवीर (25) भी बाइक से किसी काम के लिए निकले थे।

बताते हैं कि देर रात क्षेत्र के सरायकाइया मोहल्ले में ईदगाह के पास दोनों तेज रफ्तार बाइक आपस में आमने-सामने से टकरा गई और चारों युवक सड़क पर गिर पड़े। जिन्हें पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में दोनों बाइक सवार चारों लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने राजवीर को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य तीनों घायलों में से दो रामदेव (22) और राहुल (17) की इलाज के दौरान बुधवार तड़के मौत हो गई। जबकि रामकरन का इलाज चल रहा है।पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *