State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

दो सगे भाइयों के हत्या आरोपी ने खुद को मारी गोली, दूसरा गिरफ्तार

दो सगे भाइयों के हत्या आरोपी ने खुद को मारी गोली, दूसरा गिरफ्तार

लखनऊ डेस्क/ राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों की सरेराह हत्या के आरोपी शिवम सिंह ने बुधवार देर शाम खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि हत्या के आरोपियों को पकड़ने गई टीम के हाथपांव फूल गए, जैसे तैसे दूसरे आरोपी उमेश को पकड़ा और उच्चाधिकारियों को सूचना दी। दोनों अपराधियों को आश्रय देने वाले किराएदार को भी हिरासत में लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अभिसूचना इकाई के पुलिस उपाधीक्षक राधेश्याम राय व क्षेत्राधिकारी हजरतगंज के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच, एंटी डकैती स्क्वॉयड व अन्य पुलिसकर्मियों की टीम दोनों आरोपियों की तलाश में भेजी गई थी। पुलिस की टीम विराम खंड-5 में स्थित एक मकान पर पहुंची थी कि प्रथम तल पर छिपे शिवम सिंह को भनक लग गई।

शिवम ने बालकनी से जायजा लिया। पुलिस को देखकर कमरे में घुसा और तमंचे से खुद को गोली मार ली। इससे बुरी तरह घबराए उमेश उर्फ चिन्ना बालकनी पर जाकर शोर मचाने लगा। फायर की आवाज पर आनन-फानन में प्रथम तल पर पहुंची पुलिस टीम ने उमेश को दबोचने के साथ उच्चाधिकारियों को सूचना दी।

दोहरे हत्याकांड के आरोपी द्वारा खुद को गोली से उड़ा लेने की सूचना पर लखनऊ के आईजी रेंज सुजीत पांडेय व पुलिस के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। चिन्ना से पूछताछ के साथ उसे ठाकुरगंज थाने भेजा। फोरेंसिक टीम बुलाकर छानबीन की। साक्ष्य संकलित करने के बाद शिवम के शव को मॉर्च्युरी भेजा। दोहरे हत्याकांड के बाद से अंडरग्राउंड शिवम के परिवारीजनों को उनके परिचितों के माध्यम से सूचना दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *