Sports, हिंदी न्यूज़

श्रीलंकाई बल्लेबाज़ धनंजय डी सिल्वा के पिता की हत्या, विंडीज दौरे से हटे

श्रीलंकाई बल्लेबाज़ धनंजय डी सिल्वा के पिता की हत्या, विंडीज दौरे से हटे

स्पोर्ट्स डेस्क/ श्रीलंका क्रिकेट टीम के बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ऐसे में धनंजय वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार रात को किसी अज्ञात शख्स ने धनंजय के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी।

श्रीलंका की पुलिस ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि धनंजय के पिता रंजन डी सिल्वा को कोलंबो के दक्षिण में स्थित राथमलाना क्षेत्र में गोली मारी गई। इस घटना के बारे में जानकार टीम के कई साथी खिलाड़ी गुरुवार रात को कालुबोलिया अस्पताल पहुंचे।

इस घटना के कारण हालांकि, श्रीलंका टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है लेकिन योजनाओं में बदलाव संभव माना जा रहा है।

धनंजय की प्रबंधन टीम ने शुक्रवार सुबह उनकी ओर से एक संदेश साझा करते हुए कहा, मैं आप सबको यह बताते हुए हैरान और दुखी हूं कि पिछली रात (गुरुवार) को मेरे पिता की हत्या हो गई। यह सब एक बेहद महत्वपूर्ण टेस्ट सीरीज और एक अहम वेस्टइंडीज दौरे से पहले हुआ।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) के अध्यक्ष थिलंगा सुमाथिपाला ने धनंजय को सांत्वना संदेश में कहा, इस मुश्किल घड़ी में श्रीलंका क्रिकेट धनंजय के समर्थन के लिए हर प्रयास करेगी। आशा है कि वह इस सदमे से उबर पाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *