State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

सपा नेता आजम खान की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री योगी ने कसा तंज़

सपा नेता आजम खान की गिरफ्तारी पर मुख्यमंत्री योगी ने कसा तंज़

रामपुर डेस्क/ समाजवादी पार्टी (एसपी) नेता आजम अब्दुल्ला के फर्जी बर्थ सर्टिफिकेट मामले में सांसद आजम खान, उनकी पत्नी तंजीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम को जेल भेज दिया गया है। इसी बार में विधानसभा में बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए कहा कि हम गंदगी साफ कर रहे हैं, चाहे वह किसी भी रूप में हो। उन्होंने यह भी कहा कि रामपुर में बिजली बहुत चमक रही है, बिजली चमकती है तो फालतू वायरस नहीं पैदा होते।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में वित्त वर्ष 2020-21 के लिए पेश बजट पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा, ‘हमने तो भेदभाव नहीं किया। बिजली यहां आएगी, यहां नहीं आएगी। हमारे मंत्री ने पूछा कि रामपुर में बिजली आएगी या नहीं आएगी। मैंने कहा कि जैसे पहले आती थी, वैसे ही आएगी।’ उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा, ‘बिजली तो अब बहुत चमक रही है वहां (रामपुर) पर। बहुत तेजी से चमक रही है। जब बिजली चमकती है तो फालतू वायरस नहीं पैदा होते।’ इस पर सत्तापक्ष के सदस्यों ने ठहाके लगाए।

इस बीच यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के चीफ अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ‘समाजवादी पार्टी बदले की भावना से किसी भी कार्रवाई को उचित नहीं मानती है। राग द्वेष से सरकारें काम नहीं कर सकती हैं। समाजवादी पार्टी भी न्यायिक प्रणाली पर भरोसा करती है। अदालत पर विश्वास है, जरूर न्याय मिलेगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *