State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

सपा-बसपा के साथ आने से प्रधानमंत्री के हाथ घुमाने का अंदाज बदला : अखिलेश

सपा-बसपा के साथ आने से प्रधानमंत्री के हाथ घुमाने का अंदाज बदला : अखिलेश

लखनऊ डेस्क/ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा के साथ आ जाने से प्रधानमंत्री हाथ घुमाने अंदाज बदल गया है। आजकल मैं उनका भाषण नहीं सुनता, बल्कि हाथ चलाने का तरीका देखता हूं। प्रधानमंत्री टेलीप्रॉम्पटर लगाकर भाषण पढ़ते हैं। अगली बार मैं भी इसकी मदद से कई भाषाओं में भाषण दूंगा। प्रधानमंत्री के भाषण को उन्होंने रटा-रटाया भाषण बताया।

प्रदेश की कानून व्यवस्था और जेल में हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या पर भी अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरा। कहा कि बीजेपी के हाथ से कानून व्यवस्था बाहर हो गई है। जेल में हत्याएं हो रही हैं। पुलिस के लोग भी सुरक्षित नहीं है। जनता आज इंतजार कर रही है कि चुनाव की तारीख आए तो बीजेपी को जवाब दे।

बीजेपी पर समाजवादी सरकार की योजनाओं का श्रेय लेने का आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा कितने भी फीते काट ले सड़क हमारी ही है। भाजपा ने बलिया को काटा है। हमारी सरकार आएगी तो हम बलिया को भी जोड़ेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग बड़े विश्वास से झूठ बोलते हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को छोटा करके बता रहे हैं कि पैसे बचा लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *