State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

2024 का विधानसभा चुनाव आने दीजिए, सात समुंदर पार करा देंगे : राजभर

2024 का विधानसभा चुनाव आने दीजिए, सात समुंदर पार करा देंगे : राजभर

लखनऊ डेस्क/ भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने दावा किया है कि, दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार उनके श्राप के चलते हुई है। कहा- मैं झारखंड गया, वहां भाजपा की विदाई हुई। उसके बाद दिल्ली गया, वहां भी भाजपा की करारी हार हुई। दिल्ली में भाजपा के 11 मुख्यमंत्री, 200 सांसद व लाखों कार्यकर्ता व आरएसएस के लोग प्रचार में लगे थे। मैं वहां श्राप देकर आया कि, ये महाराजा सुहेलदेव का वंशज श्राप देता है कि तुम बर्बाद हो जाओगे।

राजभर ने जनता से कहा- राजनीति के कीड़े को मार दीजिए फिर अपनी सरकार बना लीजिए। मालिक बनके अपना अधिकार ले लो भीख क्या मांगते हो? राजभर ने कहा- सीएम योगी गायों के लिए कोट सिलवा रहे हैं, लेकिन गरीब बच्चों के दुख दर्द के लिए काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने पीएम व सीएम पर अपमानजनक टिप्पणी भी की। कहा- मोदी, योगी के अपने बच्चे नहीं हैं। उन्हे दूसरों के बच्चों के दुख दर्द का पता नहीं है।

राजभर बुधवार को गाजीपुर में वंचित समाज अधिकार रैली को संबोधित कर रहे थे। भागीदारी संकल्प मोर्चा के बैनर तले आयोजित रैली में मुख्य अतिथि के तौर पर पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा मौजूद रहे। भासपा अध्यक्ष राजभर ने कहा- 2024 का विधानसभा चुनाव आने दीजिए। लखनऊ का रास्ता तो छोड़ ही दीजिए तुम्हें सात समुंदर पार करा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *