Delhi-NCR, Home, State, हिंदी न्यूज़

ज्योतिरादित्य ने कहा- काश, राहुल पहले उनकी चिंता करते

ज्योतिरादित्य ने कहा- काश, राहुल पहले उनकी चिंता करते

नई दिल्ली डेस्क/ भारतीय जनता पार्टी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि काश राहुल गांधी उनकी चिंता पहले करते, जब वे कांग्रेस में थे।

ज्योतिरादित्या सिंधिया मीडिया में आई उन रिपोर्टों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे, जिसमें राहुल गांधी को यूथ कांग्रेस की एक बैठक में ये कहते हुए बताया गया था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में रहते हुए कभी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते।

इसी पर अपनी टिप्पणी में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, ”जितनी चिंता राहुल गांधी को अब है, काश उतनी चिंता होती, जब मैं कांग्रेस में था | इससे ज़्यादा मुझे कुछ नहीं कहना है। “

दरअसल एक दिन पहले मीडिया में ऐसी रिपोर्टें आई थी कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने युवा कांग्रेस के नेताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में होते, तो वह निश्चित तौर पर मुख्यमंत्री बन चुके होते लेकिन अब वह बीजेपी में एक ‘बैकबेंचर’ बनकर रह गए हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया इसी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ राहुल गांधी ने सोमवार को कहा था- मैंने उनसे (ज्योतिरादित्य सिंधिया) से कहा था कि एक दिन आप मुख्यमंत्री बनोगे, लेकिन उन्होंने दूसरा रास्ता चुना।

राहुल गांधी ने यहाँ तक कहा- आप लिख लीजिए, वो वहाँ कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते। उन्हें इसके लिए यहाँ आना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *