Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

तत्काल बर्खास्त हो पश्चिम बंगाल सरकार: सीएम योगी का ममता पर हमला

तत्काल बर्खास्त हो पश्चिम बंगाल सरकार: सीएम योगी का ममता पर हमला

लखनऊ डेस्क/ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कोलकाता रोड शो में मंगलवार को हुए हंगामे के बाद अब उप्र के सीएम योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की सरकार को तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है। योगी ने रोड शो के दौरान हुए हमले को सत्ता द्वारा प्रयोजित बताया है। उन्होंने कहा है कि इस तरह की अराजकता और गुंडागर्दी के बाद भी चुनाव आयोग का मौन रहना आश्चर्यजनक है।

सीएम योगी ने ट्वीट कर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत पश्चिम बंगाल के लाखों कार्यकर्ताओं को अभिनंदन किया है। उन्होंने कहा कि लोग लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षा के लिए अपनी जान पर खेल कर संघर्ष कर रहे हैं। ममता सरकार की अनुमति के बिना भी पश्चिम बंगाल में अपनी सभा करने जाएंगे। योगी ने कहा कि ऐसी अलोकतांत्रिक,अराजक तृणमूल सरकार को बर्खास्त करने के लिए महामहिम राष्ट्रपति से मांग करता हूं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पश्चिम बंगाल में छह चरणों के चुनाव में हर चरण में बर्बर घटनाएं हुई हैं। भाजपा या अन्य राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं या टीएमसी के विरोध करने वालों पर बर्बरता न ढ़ाई गई है। इस सबके बावजूद चुनाव आयोग का मौन बना रहना आश्चर्यजनक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *