Delhi-NCR, Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

मैं इंदिरा की पोती हूं, भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं : प्रियंका

मैं इंदिरा की पोती हूं, भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं : प्रियंका

नई दिल्ली डेस्क/ कानपुर राजकीय बालिका गृह में कोरोना संक्रमित 57 लड़कियों में से पांच के गर्भवती मिलने के प्रकरण में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की नोटिस का जवाब बेहद आक्रामक तेवर के साथ ट्वीटर से दिया है। प्रियंका ने लिखा कि, जो भी कार्रवाई करना चाहते हैं, बेशक करें। मैं सच्चाई सामने रखती रहूंगी। मैं इंदिरा गांधी की पोती हूं। कुछ विपक्ष के नेताओं की तरह भाजपा की अघोषित प्रवक्ता नहीं।

उत्तर प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की नोटिस के जवाब में प्रियंका ने ट्वीटर पर लिखा कि, जनता के एक सेवक के रूप में मेरा कर्तव्य यूपी की जनता के प्रति है, और वह कर्तव्य सच्चाई को उनके सामने रखने का है। किसी सरकारी प्रोपेगैंडा को आगे रखना नहीं है। यूपी सरकार अपने अन्य विभागों द्वारा मुझे फिज़ूल की धमकियां देकर अपना समय व्यर्थ कर रही है।

जो भी कार्रवाई करना चाहते हैं, बेशक करें। मैं सच्चाई सामने रखती रहूंगी। इस ट्वीट से प्रियंका गांधी ने इशारों में बसपा प्रमुख मायावती पर भी निशाना साधा है। मायावती अक्सर भाजपा पर हमलावर न होकर कांग्रेस पर पलटवार करती हैं। हाल ही में उन्होंने जौनपुर में दलितों का घर जलाए जाने पर योगी सरकार द्वारा आरोपियों पर एनएसए व गैंगस्टर की कार्रवाई पर मुख्यमंत्री योगी की तारीफ भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *