Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

राहुल गांधी पूरी तरह भारतीय, बसपा, कांग्रेस से हमारी दोस्ती : अखिलेश

राहुल गांधी पूरी तरह भारतीय, बसपा, कांग्रेस से हमारी दोस्ती : अखिलेश

आगरा डेस्क/ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है, कि ‘बीजेपी की सरकार में प्रदेश में अराजकता का माहौल है। जेल में हत्या से लगता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। अखिलेश मंगलवार को आगरा पहुंचे थे मीडिया से बातचीत में पीएम मोदी के यूपी दौरे पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री शिलान्यास का शिलान्यास कर रहे हैं ये अच्छी बात है।

अखिलेश यादव ने इस दौरान कहा कि बसपा और कांग्रेस से हमारी दोस्ती है। जिस कारण गठबंधन की स्थिति अच्छी है। वहीं, बसपा नेता के बयान का खंडन करते हुए अखिलेश ने कहा कि राहुल गांधी पूरी तरह से भारतीय हैं। बीजेपी पर हमला करते हुए अखिलेश ने कहा, ‘विकास को रोकने का काम बीजेपी ने किया है। मेट्रो का काम भी बीजेपी ने रोका।

उन्होंने दावा किया कि अगर प्रदेश में हमारी सरकार होती तो आगरा को इंटरनेशनल एयरपोर्ट का तोहफा अब तक मिल जाता। अखिलेश ने कहा कि चुनाव से पहले या बाद में गठबंधन अपना पीएम चेहरा तय करेगा। देश मे सबसे बड़ी जातिवादी पार्टी अगर कोई है तो भाजपा है। भाजपा लोगों को और समाज को जाति के नाम से लड़ाती है। देश अब नया प्रधानमंत्री चाहता है। अखिलेश यादव यहां पूर्व सांसद रामजीलाल सुमन की पत्नी के निधन पर शोक व्यक्त करने आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *