State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

ओपी राजभर बोले – दो पहिया वाहन पर तीन लोगों के बैठने पर नहीं लगेगा जुर्माना

ओपी राजभर बोले - दो पहिया वाहन पर तीन लोगों के बैठने पर नहीं लगेगा जुर्माना

लखनऊ डेस्क/ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने एक विचित्र चुनावी वादे में तीन लोगों के साथ बाइक चलाने वालों के लिए जुर्माना माफ करने का वादा किया है।

राजभर ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी (सपा) के नेतृत्व वाला गठबंधन सत्ता में आता है, तो वह यह सुनिश्चित करेगा कि दोपहिया वाहन पर बैठे तीन लोगों के लिए कोई चालान जारी नहीं किया जाए।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ने कहा कि हम बाइक पर ट्रिपल राइडिंग की अनुमति देंगे और इसके लिए किसी पर जुर्माना नहीं लगाया जाएगा।

सीमित बैठने की क्षमता वाली ट्रेनों के डिब्बों में सैकड़ों लोगों को यात्रा करते देखना काफी आम है – 70 बर्थ के मुकाबले हम डिब्बे में 300 लोगों को यात्रा करते हुए पाते हैं। क्या सरकार या रेलवे उन पर जुर्माना लगाते हैं?

उन्होंने कहा कि ऑटोरिक्शा और टेंपो भी अपने वाहनों में बैठने की क्षमता से अधिक यात्रियों से भरते हैं लेकिन उन पर भी जुमार्ना नहीं लगता है।

उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि ट्रिपल राइडर्स पर जुमार्ना नहीं लगाया जाए। अब तक, एसबीएसपी ने तीन सीटों – बल्हा (बहरीच) में एक और संडीला (हरदोई) और मिश्रिख (सीतापुर) में अपने उम्मीदवारों की घोषणा की है।

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी यहाँ पढ़ें : ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *