World, हिंदी न्यूज़

टोरंटो स्थित नाइटक्लब में हुई गोलीबारी में कम से कम 7 लोग घायल

टोरंटो स्थित नाइटक्लब में हुई गोलीबारी में कम से कम 7 लोग घायल

टोरंटो डेस्क/ कनाडा के शहर टोरंटो के एक नाइटक्लब में हुई गोलीबारी में कम से कम सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी और कहा कि एक घायल की हालत गंभीर है। ख़बरों के मुताबिक, टोरंटो पुलिस ने कहा कि इमरजेंसी टीम के सदस्यों को सोमवार देर रात 2 बजे के बाद फिंच एवेन्यू वेस्ट के डिस्ट्रिक्ट 45 बुलाया गया।

ड्यूटी इंस्पेक्टर स्टेसी डेविस ने सोमवार सुबह संवाददाताओं को बताया, “हमें गोलियों की आवाज के बीच अंदर (नाइट क्लब) से कई फोन कॉल आए।” डेविस ने कहा कि क्लब के अंदर झगड़ा होने की खबरें थीं, लेकिन अभी तक संदिग्ध के बारे में कोई जानकारी नहीं है। ख़बरों के अनुसार नाइट क्लब के मालिक ने कहा कि वह और लगभग 250 लोग गोलीबारी की घटना के समय घटनास्थल पर मौजूद थे।

उन्होंने कहा, “मैं नाराज हूं। मैं इसे लेकर खुश नहीं हूं। हमने रात की योजना बनाई। हमारे पास 40 से अधिक सुरक्षा गार्ड थे।” समाचार एजेंसी के मुताबिक, टोरंटो के मेयर जॉन टोरी ने सोमवार को हालिया गोलीबारी की हिंसक घटनाओं को ‘बिल्कुल अस्वीकार्य’ कहा।

बयान में उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि टोरंटो पुलिस गोलीबारी की घटनाओं के जिम्मेदार लोगों को ढूंढने और उन्हें न्याय के कटघरे में लाने के लिए लगातार काम कर रही है।” उन्होंने आगे कहा कि जिन लोगों के पास इस संबंध में कोई जानकारी है, वह उनसे पुलिस के साथ जानकारी साझा करने का आग्रह करते हैं, जिससे जांचकर्ताओं को इन घटनाओं को सुलझाने में मदद मिल सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *