Sports, हिंदी न्यूज़

आईपीएल-2020 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित : बीसीसीआई

आईपीएल-2020 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित : बीसीसीआई

स्पोर्ट्स डेस्क/ बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित कर दिया है। पहले यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोनोवायरस के कारण इसे स्थागित करने का फैसला लिया है और अब इसकी शुरुआत 15 अप्रैल से होगी। फ्रेंचाइजियों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है।

सरकार ने बुधवार को कुछ अधिकारियों को छोड़कर सभी विदेशी वीजा को 15 अप्रैल तक के लिए रद्द करने का फैसला किया है। दिल्ली सरकार ने शुक्रवार को ही साफ कर दिया है कि राष्ट्रीय राजधानी में आईपीएल के मैच आयोजित नहीं किए जाएंगे। बीसीसीआई और आईपीएल टीम के मालिकों की शनिवार को बैठक होनी है।

फ्रेंचाइजियां बिना दर्शकों के मैचों के आयोजन को लेकर तैयार हैं, वह हालांकि अपने विदेशी खिलाड़ियों को इस लीग में चाहती हैं। फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने कहा, “हां, हमें बता दिया गया है कि आईपीएल अब 15 अप्रैल से शुरू होगा, लेकिन हमें विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर सफाई चाहते हैं। अगर हमारे चार विदेशी खिलाड़ी नहीं होंगे तो आईपीएल अपना वर्चस्व खो देगा क्योंकि भारतीय सितारों की तरह ही वह भी हमारी टीम का अहम हिस्सा हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *