State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

कानपुर में कैशियर और गार्ड की आंख में मिर्च डालकर बदमाशों ने लूटे 12 लाख

कानपुर में कैशियर और गार्ड की आंख में मिर्च डालकर बदमाशों ने लूटे 12 लाख

कानपुर डेस्क/ नौबस्ता थाना क्षेत्र में 12 लाख रुपए की लूट का मामला मंगलवार को सामने आया है। देर रात गल्ला मंडी के केस्को बिलिंग सेंटर के कैशियर और गार्ड की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर बदमाश नोटों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। कैशियर ने लूट की सूचना केस्को के अधिकारियों और पुलिस को दी है।

बैग में 12 लाख 27 हजार रुपये कैश और 14 हजार रुपये की चेक थे। बदमाशों ने लोहे की रॉड हमला कर दोनों को घायल कर दिया है। घटना के बाद कॉम्बिंग कर रही पुलिस की लुटेरों से मुठभेड़ हो गई जिस कारण बदमाश बैग छोड़कर भाग गए हैं। बैग से 7 लाख रुपयए बरामद कर लिए गए हैं जबकि लूटेरों पर एसएसपी ने 20 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है।

31 जुलाई को देर रात तक बिजली के बिल जमा किये गए थे। कैशियर कैश कलेक्शन लेकर गार्ड के साथ स्कूटी से हंसपुरपुरम स्थित केस्को के सब डिविजन में पैसा जमा करने के लिए जा रहे थे। तभी बदमाशों ने आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया। बदमाशों ने बैग छीनने की कोशिश की लेकिन जब गार्ड और कैशियर इसका विरोध किया तो रॉड मारकर दोनों घायल कर दिया और कैश के साथ गार्ड की बंदूक लेकर फरार हो गए।

कैशियर ने बताया कि, मैं इस डिविजन में पिछने 9 से साल पोस्टेड हूं। जुलाई महीने का आखिरी दिन था इस वजह से देर तक बिल जमा होते रहे और वैसे भी माह के अंत में सबसे ज्यादा बिल जमा होते हैं। आईजी आलोक सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, घटना की जांच की जा रही है। पुलिस और स्पेशल टीमें भी इसके लिए लगाई गई हैं। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *