Delhi-NCR, State, हिंदी न्यूज़

तीसरी मंजिल से गिरकर एयर होस्टेस की मौत; पति का दावा खुदकुशी की

तीसरी मंजिल से गिरकर एयर होस्टेस की मौत; पति का दावा खुदकुशी की

नई दिल्ली डेस्क/ दक्षिणी दिल्ली के पंचशील पार्क इलाके में घर की तीसरी मंजिल से गिरकर एक एयर होस्टेस की मौत हो गई। महिला के पति का दावा है कि यह खुदकुशी है। वहीं, उसके पिता ने दामाद पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। हौजखास थाना पुलिस ने एयर होस्टेस के पति, सास और ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कर लिया है। शादी को करीब ढाई साल ही हुआ था, इसलिए जांच एसडीएम को सौंपी गई है।

पुलिस के अनुसार मूलत: चंडीगढ़ की निवासी अनिशिया बत्रा (39) लुफ्थांसा एयरलाइंस में एयर होस्टेस थी। फरवरी 2016 में मयंक सिंघवी से उसकी शादी हुई। पति बोला- मैसेज भेज छत से कूदने की बात कही थी| लुफ्थांसा एयरलाइंस की एयर होस्टेस अनिशिया बत्रा की फरवरी 2016 में मयंक सिंघवी से शादी हुई थी। मयंक गुड़गांव में चाइनीज रियल इस्टेट कंपनी में काम करता है। दंपती पंचशील पार्क स्थित एन ब्लॉक में रहता था।

मयंक ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार शाम अनिशिया ने उसे मैसेज भेजकर छत से कूदने की बात कही। वह छत पर पहुंचा तो अनिशिया खून से लथपथ नीचे गिरी मिली। पुलिस को शाम करीब सात बजे सूचना मिली। वहीं, अनिशिया के पिता रिटायर्ड मेजर जनरल आरएस बत्रा ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था।

27 जून को भी उसके साथ मारपीट हुई थी। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई थी। अनिशिया के भाई ने कहा कि उसकी बहन ने मैसेज किया था कि मयंक ने फोन छीनकर उसे कमरे में बंद कर दिया था। दक्षिणी रेंज के संयुक्त पुलिस आयुक्त देवेश श्रीवास्तव ने कहा कि शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का दिखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *