State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

प्रियंका मिली शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से, लिया आशीर्वाद

प्रियंका मिली शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से, लिया आशीर्वाद

प्रयागराज डेस्क/ उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूती देने में लगी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार को प्रयागराज पहुंची। संगम स्नान के बाद वह मनकामेश्वर मंदिर में मनौती भी मांगने पहुंची। वह अपने दोनों बच्चों मिराया और रेहान के अलावा उनके दोस्तों संग शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती से मिलीं और उनसे आशीर्वाद ग्रहण किया।

इस दौरान शंकराचार्य ने उन्हें प्रसाद, शॉल व ज्योर्तिमठ की एक पुस्तक भेंट की।

इससे पहले प्रियंका गांधी आनंद भवन पहुंचीं। वहां कांग्रेस के नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। गेट पर भारी भीड़ को देखते हुए आनंद भवन के गेट को खोल दिया गया। कार्यकर्ता भी भीतर घुस गए थे, जिन्हें बाद में रोका गया। आनंद भवन पहुंचकर प्रियंका ने अपने परदादा और देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू के अस्थिस्थल पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया। इसके बाद वो अनाथ बच्चियों से मिलीं और काफी देर तक उनसे बात की।

अरेल घाट से नाव से प्रियंका संगम पहुंचीं और आस्था की डुबकी लगाई। उनके साथ बेटी और अन्य लोग भी रहे। वापसी में प्रियंका ने नाव पर भी हाथ आजमाया। उन्होंने नाविक के साथ मिलकर कुछ दूर तक खुद नाव भी चलाई।

इसी बीच भीड़ में से नैनी की सीमा सिंह ने जब आवाज दी तो प्रियंका सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए उसके पास पहुंच गईं और बातचीत करते हुए, उसे अपने साथ अपनी गाड़ी तक ले आईं। यह लड़की बीटीसी कर रही है।

ज्ञात हो कि मौनी अमावस्या पर त्रिवेणी में उनकी डुबकी कांग्रेस को कितना सियासी फायदा पहुंचाएगी यह तो समय बताएगा, लेकिन इतना तो तय है कि एजेंडा विधानसभा चुनाव 2022 ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *