Bihar, State, हिंदी न्यूज़

भाजपा सांसद मनोज तिवारी पहुंचे शहीद के घर, ली बड़ी जिम्मेदारी

भाजपा सांसद मनोज तिवारी पहुंचे शहीद के घर, ली बड़ी जिम्मेदारी

पटना डेस्क/ भारतीय जनता पार्टी सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी और खेसारीलाल यादव, सोमवार को लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में शहीद हुए बिहटा के तारानगर निवासी सुनील कुमार के परिवारवालों से मिले। वहां उन्होंने शहीद की तस्वीर को पुष्पांजलि दी।

मनोज तिवारी ने एक लाख रुपये देकर शहीद के परिजनों की आर्थिक मदद की और उनके तीनों बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी भी ली। मनोज तिवारी ने कहा, “बिहार की भूमि वीरों की भूमि है, शहीद सुनील कुमार के हम सब कर्जदार हैं। ” उन्होंने कहा, “सुनील ने भारत माता और देश के लिए अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए शहादत दी। वे अब हमारे बीच अमर हैं, मगर उनके परिवार के साथ इस घड़ी में खड़ा होना हम सब की जिम्मेदारी है। ”

मनोज ने कहा, “मैं आज शहीद सुनील के परिजनों से मिलने आया हूं। उनसे मिलकर मुझे लगा कि उनके बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए हमें आगे आना चाहिए। इसलिए हम उनके तीनों बच्चों की शिक्षा की जिम्मेदारी लेते हैं। फिलहाल उनके परिवार को हमने एक लाख की आर्थिक मदद की। आगे जरूरत पड़ी तो हम मदद से पीछे नहीं हटेंगे। ”

इस दौरान सांसद मनोज तिवारी चीन पर भी खूब बरसे और कहा कि चीन की अब खैर नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बात के संकेत दे दिए हैं और सेना को पूरी छूट मिल गई है। अब चीन संभल जाए वरना हमारे जवान उनको मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं। चीन की दोहरी नीति अब भारत बर्दाश्त नहीं करेगा। दूसरी ओर खेसारीलाल यादव ने भी चीन की कड़ी निंदा की और कहा कि भारत मां का एक-एक सूपत फौलाद है | कायर चीन ने जो धोखे से किया है वह शर्मनाक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *