हिंदी न्यूज़

अमिताभ, अक्षय की फिल्मों की शूटिंग राज्य में नहीं होने देंगे : नाना पटोले

अमिताभ, अक्षय की फिल्मों की शूटिंग राज्य में नहीं होने देंगे : नाना पटोले

मुंबई डेस्क/ महाराष्ट्र कांग्रेस ने गुरुवार को अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को चेतावनी दी कि वह उनकी फिल्मों की शूटिंग राज्य में नहीं होने देगी, क्योंकि मौजूदा सार्वजनिक मुद्दों पर वे चुप्पी साधे हुए हैं।

राज्य कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने पेट्रोल-डीजल-गैस की कीमतों में तेजी से बढ़ोतरी की है। उधर, किसान पिछले तीन महीनों से दिल्ली की सीमाओं पर कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, मगर सरकार उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है।

पटोले ने कहा कि इन गंभीर संकटों के बीच अमिताभ बच्चन और अक्षय सहित कई हस्तियां, जिन्होंने विभिन्न मुद्दों पर पहले यानी कांग्रेस की अगुवाई वाली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के खिलाफ आवाज उठाई थी, वे इस समय बिल्कुल चुप हैं। इसलिए इन लोगों की फिल्मों की शूटिंग राज्य में नहीं होने दी जाएगी।

महाराष्ट्र कांग्रेस का यह बयान ऐसे समय आया है, जब देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में रोजाना इजाफा हो रहा है। इस वजह से विपक्षी पार्टियां विरोध प्रदर्शन करते हुए पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने की मांग कर रही हैं। अब पेट्रोल की कीमतों और आम लोगों से जुड़े विभिन्न मुद्दों को लेकर प्रदेश कांग्रेस ने बॉलीवुड हस्तियों पर हमला बोला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *