Sports, हिंदी न्यूज़

एबी डीविलियर्स ने विश्व कप में खेलने की इच्छा जताई थी: रिपोर्ट

एबी डीविलियर्स ने विश्व कप में खेलने की इच्छा जताई थी: रिपोर्ट

स्पोर्ट्स डेस्क/ दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने पिछले साल मई में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। इसके एक साल बाद उन्होंने वापसी के लिए टीम प्रबंधन से बात की थी। पिछले महीने वर्ल्ड कप के लिए टीम चयन से 24 घंटे पहले उन्होंने खेलने की इच्छा जाहिर की, लेकिन बोर्ड ने इसे ठुकरा दिया। डिविलियर्स ने अफ्रीकी टीम के लिए 2004 से 2018 तक 288 वनडे में 9577 रन बनाए। इस दौरान उनका औसत 53.50 का रहा।

ख़बरों के अनुसार डिविलियर्स ने दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस, मुख्य कोच ओटिस गिब्सन और चयनकर्ताओं के संयोजक लिंडा जोंडी से संपर्क किया था। उन्होंने संन्यास से वपासी के लिए अपनी बात की थी, लेकिन टीम प्रबंधन ने उनसे कहा कि यह संभव नहीं हो सकता। इस पर चर्चा भी नहीं की गई।

दक्षिण अफ्रीकी टीम वर्ल्ड कप में अपने शुरुआती 3 मैच में हार चुकी है। उसे पहले मैच में इंग्लैंड, दूसरे में बांग्लादेश और तीसरे में भारत ने हराया। टीम को डेल स्टेन के चोटिल होने से भी झटका लगा है। तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी भी चोटिल हैं। सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम को बाकी बचे 6 मैच में जीत हासिल करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *