हिंदी न्यूज़

गुजरात में सड़क हादसे में एक ही परिवार के 11 की मौत

गांधीनगर डेस्क /गुजरात के वडोदरा के पास वाघोडिया चौराहे पर बुधवार तड़के एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के छह महिलाओं और एक बच्चे सहित 11 लोगों की मौत हो गई और दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह दुर्घटना तब हुई जब सूरत के वराछा क्षेत्र से तीर्थयात्रा के लिए पावागढ़ की ओर एक परिवार के लगभग 25 से 30 सदस्यों को ले जा रहे आयशर ट्रक की तड़के करीब 3 बजे एक टैंकर से भिंड़त हो गई।

लगभग सभी यात्री घायल हो गए और उन्हें एसएसजी अस्पताल ले जाया गया। उनमें से दर्जनभर वडोदरा के अस्पताल में भर्ती हैं, जहां इनमें से दो ने बाद में दम तोड़ दिया। दो गंभीर रूप से घायल मरीजों की मौत की पुष्टि करते हुए, अस्पताल के सुपरिटेन्डेंट डॉ. रंजन अय्यर ने बताया, वाघोडिया सड़क हादसे में कुल 11 लोगों की मौत हो गई है। अस्पताल में लाए गए 15-16 व्यक्तियों में से पांच लोगों को परिजनों के अनुरोध पर कहीं और शिफ्ट किया गया है।

उन्होंने कहा, भर्ती हुए घायलों में से कम से कम दो बच्चे हैं। एक लड़की देवांशी का ऑपरेशन ऑथोर्पेडिक सेक्शन में किया गया है। भर्ती मरीजों में से एक की हालत पेट में चोट लगने के कारण कुछ गंभीर है और 24 घंटे की निगरानी में है, जबकि बाकी ठीक हैं। वहीं, डीसीपी जोन 3 (वडोदरा) डॉक्टर करणराजसिंह वाघेला ने पहले कहा था, एक अहीर परिवार के नौ सदस्य मारे गए – पांच महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा। दुर्घटना के बाद लगभग 24 से 25 घायल व्यक्तियों को एसएसजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां नौ को मृत घोषित कर दिया गया।

सभी एक ही परिवार से हैं। दुर्घटना के समय ज्यादातर लोग सो रहे थे। मेडिकल और दमकल कर्मियों की मदद से हमने उन्हें निकाला। एफएसएल की एक टीम दुर्घटनास्थल का दौरा करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने ट्विटर के जरिए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *