State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

दूसरे दल की रैली में गए तो श्राप लगेगा, पीलिया हो जाएगा : राजभर

दूसरे दल की रैली में गए तो श्राप लगेगा, पीलिया हो जाएगा : राजभर

बलिया डेस्क/ योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर दूसरे दल की रैली में गए तो मेरा श्राप लगेगा। पिछड़ा विभाग के मंत्री राजभर महिला अधिकार महारैली में बोल रहे थे। उन्होंने कहा- अगर आप किसी पार्टी के रैली में बिना ओमप्रकाश राजभर के अनुमति के जाएंगे तो मेरा श्राप लगेगा, पीलिया हो जाएगा। पीलिया तभी ठीक होगा जब ओम प्रकाश राजभर की दवाई लोगे। राजभर इससे पहले भी विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहे हैं।

राजभर ने कहा, “हमने गीता-रामयण ज्यादा नहींं पढ़ी, लेकिन सुना है कि जैसी कमाई होती है, वैसी ही बरकत होती है। यानी जईसन खईबा अन्न, वेईसन होई मन। अगर सरकार के खजाने में शराब की कमाई का पैसा जाएगा तो क्या प्रदेश कभी खुशहाल हो पाएगा?”

“शराब समाज के लिए कैंसर से भी भयानक है। इसके कारण गरीब और गरीब होता जा रहा है। महिलाएं अपने पति, बाप और बेटों को असमय खोने को विवश हैं। इस समाजिक बुराई को जड़ से मिटाने के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने संकल्प लिया है कि पूर्ण शराबबंदी की जानी चाहिए। अगर यूपी सरकार में शराबबंदी नहीं हुई तो हम कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं।”

राजभर पूर्व में अपने विवादित बयानों के लिए काफी सुर्ख़ियों में रहे हैं इससे पहले भी 28 अप्रैल को राजभर ने वाराणसी में कहा था कि सबसे ज्यादा शराब यादव और राजपूत पीते हैं और बदनाम राजभर समाज होता है। योगी सरकार को दलित विरोधी बताते हुए कहा था कि ‘सबका साथ- सबका विकास का नारा देने वाली सरकार में जिले के ज्यादातर थानों पर सामान्य वर्ग के लोगों की तैनाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *