Delhi-NCR, State, हिंदी न्यूज़

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को कांग्रेसी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को कांग्रेसी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली डेस्क/ कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम, कपिल सिब्बल और कई अन्य कांग्रेस नेताओं ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी। मुखर्जी का राष्ट्रीय राजधानी में आर्मी के एक अस्पताल में सोमवार को निधन हो गया था। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, हमारे देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन की खबर से बेहद दुखी हूं। उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। शोक संतप्त परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

पूर्व राष्ट्रपति की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया, हम भारत के पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेताओं में से एक प्रणब मुखर्जी के निधन से बहुत दुखी हैं। पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, आज एक युग का अंत हो गया। आपके विचार, यादें, राष्ट्र और पार्टी के प्रति प्रतिबद्धता की भावना .. शांति से रहें प्रणब दा।

दिग्गज कांग्रेस नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर गहरा दु:ख है। राष्ट्र ने एक महान नेता, विचारक, और राजनेता खो दिया। उनका पूरा जीवन राष्ट्र की सेवा के लिए समर्पित था। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *