Bihar, State, हिंदी न्यूज़

बिहार के चुनावी रण में उतरे सीएम योगी कहा-हमने जनता का भी काम किया और राम का भी

भभुआ डेस्क/ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ भी बिहार चुनावी रण में उतर गए। उन्होंने यहां कहा कि भाजपा विकास के कार्यो में कोई भेदभाव नहीं करती है।

उन्होंने कहा कि हमने जनता का भी काम किया है और राम का भी काम किया है। कैमूर के रामगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पर करारा सियासी हमला बोलते हुए कहा कि उनकी मानसिकता देश के विघटन की ओर ले जाने की है जबकि हमारी मानसिकता एक भारत श्रेष्ठ भारत बनाने की है।

उन्होंने कहा कि हमलोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं, वे लोग एक परिवार की बात करते हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस को देश में सबसे ज्यादा समय मिला, लेकिन उन्हांेने कोई काम नहीं किया। कारण उनके एजेंडा में ना गरीब थे और न किसान थे। उनके यहां केवल परिवारवाद था। राजद के भी पोस्टर में चार लोगों के अलावा किसी की तस्वीर नहीं दिखती। जब वे पोस्टर में ही स्थान नहीं दे सकते तो सत्ता में क्या देंगे?

योगी ने भाजपा को वादा पूरा करने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि हमने जनता का भी काम किया और राम का भी काम किया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश में विकास कर रही है जबकि नीतीश कुमार बिहार के विकास में लगे हैं। हमने विकास में किसी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया। हमारा वादा था कि पाकिस्तान में घुसककर आतंकी मारेंगे और मारा। भगवान राम का मंदिर बनाएंगें। कर दिया न पूरा। अब तो कोई नहीं कहा सकता भाजपा ने वादाखिलाफी की। भाजपा नेता ने कोरोना काल में किए गए कार्यो की भी चर्चा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *