Delhi-NCR, State, हिंदी न्यूज़

मीडिया रिपोर्ट में कथित लेन-देन से कोई संबंध नहीं : जी एंटरटेन्मेंट

मीडिया रिपोर्ट में कथित लेन-देन से कोई संबंध नहीं : जी एंटरटेन्मेंट

नई दिल्ली डेस्क/ जी एंटरटेन्मेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड (जेडईईएल) ने रविवार को स्पष्ट किया कि पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट में कथित इसके प्रमोटर एस्सेल ग्रुप द्वारा किए गए किसी भी लेन-देन से इसका कोई संबंध नहीं है।

रिपोर्ट में शुक्रवार को कहा गया कि एस्सेल ग्रुप 2016 में नोटबंदी के शीघ्र बाद धन शोधन में शामिल था। इस रिपोर्ट के बाद कंपनी की एंटरटेन्मेंट शाखा के शेयर 30 फीसदी लुढ़क गए और कंपनी की बाजार पूंजी में 14,000 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ।

जी ने स्टॉक एक्सचेंज की फाइलिंग में कहा, “आरंभ में ही मैं अपनी बात दोहराते हुए यह पुष्टि करना चाहता हूं कि जी एंटरटेन्मेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड का का एक वेबसाइट द्वारा प्रकाशित आलेखक में जिक्र किए गए कथित लेन-देन से कोई संबंध नहीं है।”

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एसएफआईओ (गंभीर धोखाधड़ी जांच अधिकारी) आठ नवंबर 2016 को नोटबंदी की घोषणा के शीघ्र बाद 3,000 करोड़ रुपये से अधिक जमा करवाने के लिए नित्यांक इन्फ्रापावर की जांच कर रहे हैं।

कंपनी ने कहा कि एस्सेल ग्रुप पहले ही इस बात की पुष्टि की है कि नित्यांक इन्फ्रापावर और मल्टीवेंचर्स लिमिटेड स्वतंत्र कंपनी है और एस्सेल ग्रुप से इसका कोई वास्ता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *