Bihar, State, हिंदी न्यूज़

राजद नेताओं ने दुष्कर्म पीड़िता के साथ जबरन फोटो खिंचवाई, मामला दर्ज

राजद नेताओं ने दुष्कर्म पीड़िता के साथ जबरन फोटो खिंचवाई, मामला दर्ज

पटना डेस्क/ बिहार के गया में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से जबरदस्ती मिलने और तस्वीर खिंचवाने के लिए बाध्य करने वाले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेताओं पर मामला दर्ज किया है। खबर है कि बीते दिनों गया में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई पीड़िता के साथ इन नेताओं ने जबर्दस्ती मिलने की कोशिश की और उसे तस्वीर खिंचवाने के लिए बाध्य किया।

पुलिस ने आरोपी राजद नेताओं के खिलाफ इस शर्मनाक हरकत को लेकर मामला दर्ज कर लिया है। इन नेताओं पर पीड़िता को पुलिस जीप से जबरन उतारने और उसकी तस्वीर लेने के लिए बाध्य करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार, राजद नेताओं ने पीड़िता को उस समय पुलिस जीप से जबरन उतार लिया, जब पुलिस उसकी चिकित्सीय जांच कराकर लौट रही थी। गौरतलब हो कि बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में बुधवार रात एक शख्स को बंधक बनाकर उसकी 55 वर्षीय पत्नी और 15 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था।

गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने शनिवार को बताया, ‘मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग लड़की को जबरन पुलिस जीप से उतारने, उसके साथ वीडियो बनाकर वायरल करने और उससे जबरन बोलने के लिए बाध्य करने के मामले में कुछ लोगों पर मगध मेडिकल थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।’ प्राथमिकी में बिहार के पूर्व मंत्री आलोक मेहता, विधायक सुरेंद्र यादव, राजद के जिलाध्यक्ष निजाम मियां, आभा लता सहित छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *