State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

लखनऊ के ठाकुरगंज में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

लखनऊ के ठाकुरगंज में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

लखनऊ डेस्क/ ठाकुरगंज में मल्लाही टोला मंदिर के पास बुधवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार दो सगे भाइयों इमरान गाज़ी और अरमान गाज़ी की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना उस वक़्त हुई जब प्राइवेट चालक अरमान भाई और साथी संग वापस घर आ रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार लाल मस्जि़द मल्लाही टोला निवासी दिलदार गाज़ी परिवार के साथ रहते हैं। उनका छोटा बेटा अरमान एक प्राइवेट वैगन आर कार (यूपी 32 केएन 5823) चलाता था। बुधवार देर रात अरमान, छोटे भाई इमरान और दोस्त निशांत शुक्ला के साथ कार से घर लौट रहा था।

जैसे ही कार मल्लाही टोला मंदिर के पास पहुची, बाइक सवार दो युवकों ने सामने लाकर रोक दिया। बताया जा रहा है बाइक सवार आरोपित और कार सवार में विवाद हो गया। बात बढ़ने पर अरमान और अन्य ने डंडे निकाले, तभी आरोपितों ने पिस्तौल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

सिर में गोली लगने से अरमान और इमरान जमीन पर गिर पड़े। घटना के बाद आरोपी बाइक से फरार हो गए। कंट्रोल रूम पर डबल र्मडर की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची। घायलों को ट्रामा सेंटर पहुचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। एसएसपी ने बताया कि वारदात एक कैमरे में क़ैद हुई है। जिसमे केस के मुख्य आरोपी साहिल को गिरफ्तार किया गया अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *