State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर की प्लेट गिरने से अफरा-तफरी

वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाईओवर की प्लेट गिरने से अफरा-तफरी

वाराणसी डेस्क/ उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शुक्रवार तड़के उस समय एक बडा हादसा टल गया, जब वाराणसी से बाबतपुर एयरपोर्ट के बीच बन रही फोरलेन सड़क पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर की एक प्लेट अचानक गिर गई। अधिकारियों के मुताबिक, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

अधिकारियों ने बताया, “जिले के शिवपुर थाना क्षेत्र के तरना बाजार स्थित एनएच 31 पर चमाव गेट के पास बन रहे इस फ्लाईओवर का काम काफी तेजी से चल रहा है। जिस समय शटरिंग-प्लेट गिरी उस दौरान वहां पर वाहनों का आवागमन नहीं था।”

मामले को लेकर नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) के परियोजना प्रबंधक पंकज सिंह ने बताया, “मौके पर मौजूद एनएचएआई के कर्मियों की सजगता के कारण जल्द ही प्लेट और शटरिंग को उतार लिया गया। मामले की जांच करवाई जाएगी।”

फ्लाईओवर निर्माण के कारण रूट डाइवर्ट किया गया है, जिस कारण मौके पर किसी भी प्रकार की नुकसान की खबर नहीं है।इस बीच वाराणसी प्रशासन ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लिया है। वाराणसी के जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्र ने मामले के जांच के आदेश दिए हैं।उन्होंने घटना की जांच अपर जिलाधिकारी वीरेंद्र पांडेय को सौंपते हुए शीघ्र रिपोर्ट पेश कराने का निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *