Delhi-NCR, State, हिंदी न्यूज़

सिद्धू ने इमरान खान को कहा ‘बड़ा भाई’- भाजपा ने साधा निशाना

सिद्धू ने इमरान खान को कहा 'बड़ा भाई'- भाजपा ने साधा निशाना

नई दिल्ली डेस्क/ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को फिर से बड़ा भाई कह कर संबोधित करने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना करते हुए भाजपा ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा है। भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा , नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाएं और इमरान खान का महिमामंडन ना करें और पाकिस्तान की स्तुति ना करें ऐसा हो ही नहीं सकता। आज एक बार फिर वही हुआ। सिद्धू ने इमरान खान को बड़ा भाई कहते हुए कहा कि वो उनसे बहुत प्यार करते हैं। ये करोडों हिंदुस्तानियों के लिए गंभीर और चिंता का विषय है।

सिद्धू के रवैये की आलोचना करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि पंजाब एक संवेदनशील राज्य है जहां पाकिस्तान की तरफ से लगातार घुसपैठ की कोशिश की जाती है और ऐसे बॉर्डर वाले राज्यों के नेताओं को परिपक्व होना चाहिए। उनमें राष्ट्र प्रेम की भावना होनी चाहिए और उन्हें यह समझना चाहिए कि देश को लेकर क्या बोलना है और क्या नहीं बोलना है। पात्रा ने कहा कि सिद्धू देश के लिए सही और फिट नहीं है और पंजाब जैसा महान राज्य उनसे कहीं बेहतर नेता डिजर्व करता है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पात्रा ने आरोप लगाया कि यह कांग्रेस का डिजाइन है। सलमान खुर्शीद , राशिद अल्वी, मणिशंकर अय्यर और राहुल गांधी जैसे कांग्रेस नेता हिंदू और हिंदुत्व के खिलाफ बोलते हैं और उधर सिद्धू पाकिस्तान के पक्ष में बयान देते हैं। भाजपा ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी और पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी एक जैसी भाषा बोल रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के कहने पर ही सिद्धू इमरान खान को बड़ा भाई बोल रहे हैं। कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हिंदू में कांग्रेस को बोको हराम और आईएसआईएस दिखता है, जबकि इमरान खान में उन्हें भाईजान दिखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *