State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

सोमनाथ की तर्ज पर होगा राममंदिर का निर्माण : कटियार

सोमनाथ की तर्ज पर होगा राममंदिर का निर्माण : कटियार

अयोध्या डेस्क/ भाजपा के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार शुक्रवार को रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि राममंदिर का निर्माण सोमनाथ की तर्ज पर होगा। कटियार अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद पहली बार अयोध्या पहुंचे थे।

भाजपा के पूर्व सांसद विनय कटियार ने कहा, “दर्शन काफी सुखद रहा। हमने रामलला से आशीर्वाद मांगा कि जल्द से जल्द मंदिर निर्माण पूरा हो। अब समय आ गया है कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम का एक भव्य और दिव्य मंदिर बने। निर्माण में समय लगता है पर सोमनाथ की तर्ज पर राममंदिर का निर्माण किया जाएगा।”

उन्होंने कहा, “इसका स्वरूप कैसा होगा यह तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तय करेंगे। जो ट्रस्ट पहले था और अभी भी काम कर रहा है, उसी में थोड़ा बदलाव कर सरकारी ट्रस्ट बनाया जाएगा।” ट्रस्ट में सदस्यों की संख्या पर कटियार ने कहा कि यह तो प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है। उन्होंने कहा, “राममंदिर के लिए रामभक्तों ने काफी संघर्ष किया है। राम जन्मभूमि का मार्ग भी दूसरी जगह से होगा और इस जंजाल के जाल से मुक्ति मिल जाएगी।”

कटियार ने कहा, “कब तक राम मंदिर बन कर पूरा होगा यह तो रामलला जाने। आज का दर्शन बेहद खास है। रामलला के दर्शन में खुशी की अनुभूति है। श्रीरामजन्म भूमि के लिए ट्रस्ट जो बनेगा वह अच्छा होगा और बढ़िया बनेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *