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ब्लू हेवन ने यूथ आइकन राधिका मदान को ब्रांड का चेहरा बनाया

ब्लू हेवन ने यूथ आइकन राधिका मदान को ब्रांड का चेहरा बनाया
  • हर लुक में सरप्राइज कैम्पेन की शुरुआत हुई

TIL Desk लखनऊ:👉देशभर के युवा ग्राहकों के दिलों पर छाने वाला भारतीय ब्यूटी ब्रांड ब्लू हेवन अपने नए कैम्पेन ‘हर लुक में सरप्राइज’ लॉन्च करने को लेकर उत्साहित है। इस अभियान में बॉलीवुड की यूथ आइकन राधिका मदान ब्रांड का चेहरा बनेंगी। आज की आत्मविश्वासी और खुलकर बात करने वाली युवतियों को ध्यान में रखकर बनाया गया यह कैम्पेन रोजमर्रा के पलों में सुंदरता को तलाशने, प्रयोग करने और उसे नया रूप देने की आजादी का जश्न मनाता है।

राधिका मदान को अपना एम्बेसडर बनाकर ब्लू हेवन ब्यूटी के जरिए युवतियों को प्रेरित करने की अपनी प्रतिबद्धता को फिर साबित करता है। भारतभर में एक लाख से ज्यादा रिटेल आउटलेट और सभी प्रमुख ई-कॉमर्स और क्यू-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध ब्लू हेवन अपने अलग-अलग कैटेगरी के ग्राहकों के लिए ट्रेंडी, हाई-क्वालिटी प्रोडक्ट उपलब्ध कराता है। साथ ही उसे अपनी किफायती पेशकश पर गर्व भी है। अपनी बहुमुखी प्रतिभा और युवा एनर्जी के लिए पहचानी जाने वाली राधिका मदान ब्लू हेवन के निरंतर नया रूप देने के सिद्धांत के साथ बखूबी जुड़ जाती हैं।

इस कोलेबोरेशन पर राधिका मदान ने कहा, “मैं एक भारतीय ब्यूटी ब्रांड से जुड़कर बहुत खुश हूँ। ब्लू हेवन पिछले कई सालों से अपने ग्राहकों को लगातार सरप्राइज करता रहा है। मैं भी इस ब्रांड के साथ ही बड़ी हुई हूं और इसके विकास को देखकर उतनी ही खुश हूं। मुझे निश्चित रूप से कई नए प्रोडक्ट मिले हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी इन मेकअप प्रोडक्ट्स के साथ सरप्राइजिंग लुक बनाने में उतना ही आनंद आएगा, जितना मुझे आया।”

कैम्पेन के बारे में विस्तार से बताते हुए जयंती चौधरी, हेड ऑफ मार्केटिंग, एज़्मी रिटेल (ब्लू हेवन कॉस्मेटिक और नेचर’स एसेंस) ने कहा, ‘टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड की एक प्रमुख स्टार बनने तक का उनका सफर हमारे विकास को दर्शाता है। राधिका ने लगातार अलग-अलग भूमिकाएँ निभाकर और बेहतरीन प्रदर्शन के जरिये अपने प्रशंसकों को सरप्राइज किया है और उन्हें साथ लाकर ब्लू हेवन इनोवेशन के लिए प्रतिबद्धता दिखाना चाहता है। हम विभिन्न कैटेगरी में लगातार नए ट्रेंड्स और हाई क्वालिटी वाले ब्यूटी प्रोडक्ट्स लाते हैं, जो हमारे ग्राहकों को हर नई क्रिएशन से प्रसन्न करते हैं।

आज की युवा संस्कृति की नब्ज को पकड़ने के लिए वंडरलैब इंडिया ने इस कैम्पेन का कॉन्सेप्ट तैयार किया था- जो पूरी तरह से पर्सनल एक्स्प्रेशन, डायनामिक सेल्फ-रीइन्वेंशन और नए लुक के साथ प्रयोग करने की खुशी पर ध्यान केंद्रित करता है। इस कैम्पेन में शामिल ब्लू हेवन के लव डुओ 2-इन-1 लिपस्टिक और लिप कलर, क्रिएटिविटी के लिए अनगिनत संभावनाएं प्रदान करते हैं, जिसमें 24 वाइब्रंट शेड्स हैं जो यूजर्स को मिक्स एंड मैच कर अपना खुद का सिग्नेचर लुक बनाने की अनुमति देते हैं।

इस कैम्पेन के पीछे के क्रिएटिव विजन को समझाते हुए वंडरलैब इंडिया के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर और सह-संस्थापक अमित अकाली ने कहा, ‘एक लेगसी ब्रांड आज के दिन और युग में कैसे प्रासंगिक और सामयिक बना रहता है, इसका जवाब खुद को इस तरह से रीइन्वेंट करना हो सकता है जो सरप्राइज करता रहे। इस वजह से ब्लू हेवन के साथ हमारा नया कैम्पेन जीवन में सुखद सरप्राइज देने वाले क्षणों का जश्न मनाता है। इसका उद्देश्य दो आकर्षक कहानियों को गढ़ना था जो ब्लू हेवन को प्रयोगशील युवतियों के लिए पसंदीदा मेकअप ब्रांड के रूप में प्रस्तुत करती हैं।”

‘हर लुक में सरप्राइज’ कैम्पेन को सामान्य मनोरंजन और समाचार चैनलों के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी प्रचारित किया जाएगा। इसमें प्रभावशाली मार्केटिंग का लाभ उठाया जाएगा और पूरे साल इंटरैक्टिव ऑन-ग्राउंड एक्टिवेशन के जरिए युवाओं को जोड़ा जाएगा। लेकिन बात यहां खत्म नहीं होती। अपनी महत्वाकांक्षी प्रचार योजनाओं के हिस्से के रूप में ब्लू हेवन भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो बिगबॉस सीजन 18 का ऑफिशियल ब्यूटी स्पॉन्सर बनने के लिए तैयार है। यह प्रमुख कोलेबोरेशन भारतीय ब्यूटी मार्केट में ब्लू हेवन के प्रभाव को बढ़ाएगा, जो इसे देशभर के लाखों युवा दर्शकों से जोड़ेगा। यह भारतीय ब्रांड अपने ग्राहकों को हर स्तर पर सरप्राइज करने के लिए पूरी तरह तैयार है, और यह तो अभी शुरुआत ही है।

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