Uttar Pradesh, Uttar Pradesh Poll, हिंदी न्यूज़

लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस प्रत्याशी मारूफ खान ने जनसम्पर्क कार्यक्रम शुरू किया

TIL Desk/Lucknow– लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मारूफ खान ने आज अपने व्यापक जनसम्पर्क एवं चुनाव प्रचार के तहत जनसम्पर्क एवं चुनाव प्रचार रकाबगंज से शुरू करते हुये पांडेगंज, गोसनगर, रस्सी बटान, हनुमान प्रसाद मार्ग, सलेम क़दर का हाता होते हुए मौलवी गंज पहुचे।
जनसम्पर्क कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी मारूफ खान ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी ने किसानेां केलिए देवरिया से दिल्ली तक तीन हजार किलोमीटर की किसान यात्रा की है । गरीबों, मजदूरों और आम जनता और छोटे व्यापारियों, कामगारों, युवा बेरोजगारों को नोटबन्दी से हुई परेशानी को लेकर आवाज उठायी है, कांग्रेस पार्टी ने आम जनता के प्रति जनसंवेदना के तहत सड़कों पर उतरकर संघर्ष किया है।

उन्होने कहा कि बिजली बिल हाफ, किसानों का कर्जा माफ एवं किसानों की उपज का समुचित समर्थन मूल्य प्रदान किये जाने का वादा कांग्रेस पार्टी ने किया है। उन्होने कहा कि मध्य विधानसभा क्षेत्र उनका कर्मभूमि रहा है। यहीं जीवन भर आम जनता के हितों के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

जनसम्पर्क कार्यक्रम में हजारों की संख्या में स्थानीय जनता एवं कार्यकर्ता उत्साह के साथ कांग्रेस प्रत्याशी मारूफ खान के साथ शामिल रहे ।

Like us: www.facebook.com/tillucknowexpress
(Log on: www.tvindialive.in | tvindialive.comtvindialive.org )

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *