Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

चिलम ढूंढने के लिए अखिलेश को जाना पड़ सकता है जेल: डिप्टी सीएम मौर्या

चिलम ढूंढने के लिए अखिलेश को जाना पड़ सकता है जेल: डिप्टी सीएम मौर्या

चंदौली डेस्क/ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। मुख्यमंत्री आवास से चिलम ढुंढवाने की बात पर केशव मौर्य ने कहा कि वे इस बात की तैयारी करें कि 23 तारीख के बाद अखिलेशजी को चिलम ढुंढवाने के लिए जेल भी जाना पड़ सकता है। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए केशव ने कहा कि यह पार्टी आईसीयू में है। कुछ नेता फोटो खिंचवाने के बचे हैं। अमेठी में कमल का फूल खिल रहा है।

मंगलवार को मौर्य कुशवाहा वोटों को साधने के लिए सैयदराजा विधान सभा के नेशनल इंटर कॉलेज के मैदान में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने रैली को संबोधित किया। कहा- किसी बूथ में, पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं है और इस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी अमेठी में हार रहे हैं। 23 तारीख को वोटों की गिनती होगी, तो पता चलेगा कि, अमेठी में भी कमल का फूल खिल गया है।

गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि, पांच चरणों के चुनाव के बाद जो फीडबैक आया है, उससे अखिलेश यादव, मायावती, राहुल गांधी तीनों हताश हो गए हैं। निराश हो गए हैं। उदास हो गए हैं। सपा, बसपा का खाता नहीं खुल रहा है। कांग्रेस अमेठी हार रही है तो आप समझ सकते है कि घबराहट और बौखलाहट के वजह से अखिलेश इस तरह की बाते कर रहे होंगे । लेकिन भारतीय जनता पार्टी 73 से ज्यादा सीटें उत्तर प्रदेश में जीत रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *