Home, State, Uttar Pradesh, हिंदी न्यूज़

जिनकी भूमिका नकारात्मक हो, उनसे सकारात्मक अपेक्षा ठीक नहीं: सीएम योगी

जिनकी भूमिका नकारात्मक हो, उनसे सकारात्मक अपेक्षा ठीक नहीं: सीएम योगी

गोरखपुर डेस्क/ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर मामले में सोमवार को सपा के मुखिया अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। योगी ने कहा कि जिनकी भूमिका नकारात्मक हो, उनसे सकारात्मक अपेक्षा करना ठीक नहीं है। हमने गांधी जयंती पर 36 घंटे विधानसभा चलाई ताकि बापू के विचारों पर चर्चा हो सके। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान सभी को करना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश के विकास के लिए निर्णय जरूरी है।

गोरखपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए योगी ने यह बातें कही। योगी ने कहा, ”कहते हैं कि सैकड़ों सालों से चल रहे एक विवाद का पटाक्षेप होना चाहिए। जिससे देश के प्रत्येक नागरिक के मन में विश्वास पैदा हो सके। योगी ने कहा कि दुर्भाग्य है कि जिनको जनता के मुद्दे से कोई मतलब नहीं उन्होंने वॉक आउट किया और ये गांधी जी का अपमान है। सरकार का एजेंडा स्पष्ट है कि विकास का जो मॉडल मोदीजी ने खड़ा किया है वो हमारी प्रेरणा है।”

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा, ‘आज अखबारों में देखने को मिला कि वह (योगी) कह रहे हैं कि जल्द ही खुशखबरी मिलेगी। सपा प्रमुख ने सवालिया लहजे में पूछा कि उन्हें कैसे पता चला कि आयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट का क्या फैसला आने वाला है?” अखिलेश ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीएम योगी के बयान का वीडियो भी दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *